Facebook

Recent Posts

test

Kuwait lockdown phase 2 news

Kuwait lockdown phase 2 news

Kuwait lockdown Phase 2 news

कुवैत देश में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन को 5 चरण में बांटा गया है। Kuwait lockdown phase 1 जो 1 जून सेे शुरू होकर 3 हफ्तों तक चला। अब Phase 1 के बाद 21 जून से तीन हफ्तों तक Phase 2 रहेगा।

Kuwait lockdown Phase 2 news के तहत बहुत से ऑफिस और private sector reopen किए जाएंगे। और फिर से सरकारी नौकरी करने वाले प्राइवेट नौकरी करने वाले अपने ऑफिस जा पाएंगे।


Kuwait lockdown Phase 2 news

Kuwait Today breaking news

Lock down period के तहत बहुत सी जानकारी आपको सबूत के साथ बतलाई जाएगी जो कुुवैत टाइम से ली गई है। WHO के आधार पर भारत और कुवैत देश का लॉकडाउन 1 जून से बराबर चल रहा है।

Kuwait lockdown Phase 2 news

21 जून से क्या खुला क्या बंद

Kuwait lockdown Phase 2 news के तहत कुवैत देश में जिस मंतके मैं सुबह 6:00 बजे से लेकर के शाम 6:00 बजे तक लॉकडाउन खुला था Phase 1 के तहत, अब Phase 2 के तहत रात 9:00 बजे से लेकर के सुबह 6:00 बजे तक लाक डाउन रहेगा और दिन भर लॉकडाउन खुला रहेगा। यानी कि सुबह 6:00 बजे से लेकर के रात 9:00 बजे तक लाख डाउन खुला रहेगा।

Kuwait Malls
कुवैत देश Kuwait lockdown Phase 2 news के तहेत  में जितने भी सुपर मार्केट है या मॉल हैं वह सब सुबह 10:00 बजे से लेकर के शाम के 6:00 बजे तक रोज डेली खुले रहेंगे।

इसके अलावा रिटेल सर्विसेज पार्क रेस्टोरेंट कैफे सभी 21 जून के बाद खोले जाएंगे और एक नॉर्मल सिस्टम से सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए फेस टू की शुरुआत होगी।

https://www.amafaharbel.blogspot com

Restaurant and cafe सभी खुले रहेंगे इसके अलावा आप कोई भी चीज ऑर्डर कर सकते हैं ले सकते हैं लेकिन वहां पर बैठ कर खा नहींं सकते बैठने की कोई व्यवस्था रेस्टोरेंट में नहीं रहेगी।Kuwait lockdown Phase 2 news यह प्रक्रिया 21 जून से तीन हफ्तों तक फेस टू के तहत रहेगी।


24 घंटे का lockdown कुवैत देश में जिस क्षेत्र में 24 घंटे का लॉकडाउन Phase 1 के तहेत लगा हुआ है। उस क्षेत्र से कोई भी सरकारी अपडेट नहीं आई है के लाक डाउन हटाया जाएगा या ऐसे ही रहेगा।



          Thanks for reading



Kuwait lockdown phase 2 news Kuwait lockdown phase 2 news Reviewed by Hindi Gulf News on 8:06 pm Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

If you any doubt, Please let me know

Useful Information

Blogger द्वारा संचालित.